शेखोपुरसराय

देख लीजिए बाबू लोगों की लापरवाही: आम लोग वोटर कार्ड के लिए भटकते रहते हैं और प्रखंड कार्यालय में सैकड़ों वोटर कार्ड फेंका हुआ है..

शेखोपुरसराय: सौरभ कुमार

आम लोग जहां वोटर आई कार्ड के लिए प्रखंड कार्यालय के चक्कर लगाते लगाते थक जाते हैं और उनको वोटर आई कार्ड नहीं दिया जाता वह शेखोपुरसराय प्रखंड परिसर के एक कमरे में 300 से अधिक लोगों का वोटर आई कार्ड कचरे में फेंका हुआ है। अधिकारियों की लापरवाही का यह एक उदाहरण मात्र है।

फेंके गए वोटर आई कार्ड में प्रखंड के विभिन्न गांव के मतदाताओं का नाम अंकित है। वोटर आई कार्ड कचरे में फेंका हुआ है और अधिकारियों को इसकी जानकारी तक नहीं है। इस मामले में ओनामा पंचायत के मुखिया अभिमन्यु कुमार ने बताया कि शिवनंदन प्रसाद, प्रमोद कुमार, बलेसर यादव, पिंकू कुमार, सुरेंद्र प्रसाद इत्यादि उनके पंचायत के मतदाता हैं और उनका वोटर कार्ड यहां फेंका हुआ है और वे लोग जीवित हैं।

अधिकारी की सुनिए
“उधर इस संबंध में पूछे जाने पर शेखोपुरसराय प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी सुधीर कुमार ने बताया कि सभी मतदाता सूची रिजेक्टेड श्रेणी का है इसीलिए उसको कचरे के डिब्बे में रख दिया गया है मतदाता सूची उपयोग किए जाने की स्थिति में होती तो उसको फेंका नहीं जाता।”

%d bloggers like this: