बरबीघाशेखपुरा

ग्रामीण डाक कर्मी गये अनिश्चितकालीन हडताल पर..

post office

शेखपुरा न्यूज़ ब्यूरो:

जिले के ग्रामीण डाक कर्मी मंगलवार से अनिश्चितकालीन हडताल पर चले गये। यह सातवें वेतनमान लागू करने की मांग पर जोर डालने के लिए शुरु किया गया है। बरबीघा में इसको लेकर जमकर नारेबाजी की गयी. बरबीघा डाकघर में आन्दोलनकारी धरने पे बैठ गए और नारेबाजी की. 

 

शेखपुरा में ग्रामीण डाक कर्मी की हडताल का प्रतिकूल असर जिले में डाक सेवा पर पडा है। इन डाक कर्मी के आन्दोलन के कारण मुख्य डाक घर में भी कोई काम नही हो पाया। हडताली डाक कर्मियो ने मुख्य डाक घर का काम भी बाधित किया।

ग्रामीण डाक कर्मी संघ के जिला अध्यक्ष प्रमोद कुमार के नेतृत्व में डाककर्मी आन्दोलित है। संघ के गोपाल कुमार, नसीब प्रसाद, योगेंद्र कुमार, प्रदीप कुमार, अरुण कुमार सिंह, सीमा कुमारी, सिद्धेश्वर प्रसाद सहित बडी संख्या में ग्रामीण डाक कर्मी आन्दोलन में शामिल है। संघ के नेताओं ने बताया कि सातवंे आयोग की मांग को लेकर पूरे देश के ग्रामीण डाककर्मी अनिश्चितकालीन हडताल पर चले गये है। अपनी मांगो के पूर्ति तक इन लोगो ने हडताल पर डटे रहने की जानकारी दी। इधर इन डाक क्रमियों के अनिश्चितकालीन हडताल के कारण जिले में डाक सेवा पूरी तरह चरमरा गई है। चिटठी पत्री के अलावा पार्सल, मनिआडर, स्पीड पाोस्ट आदि की सेवा प्रभावित हुई है।

%d bloggers like this: