बरबीघा

शराब माफिया ने पंचायत प्रतिनिधि को जान मारने की दी धमकी। घर से भगाया..

बरबीघा/शेखपुरा

अवैध देशी शराब बनाने वाले धंधेबाज खुलकर अवैध देशी शराब का निर्माण करते हैं पुलिस जब गांव में आकर छापेमारी करती है तब शराब के धंधेबाज महिला पंचायत प्रतिनिधि के घर पर धावा बोलकर गाली गलौज और मारपीट तथा जान मारने की धमकी देने लगते हैं।

डीएम से लगाई गुहार

स्थिति यह हो गई कि महिला अपने पति के साथ जिला अधिकारी से मिलकर जान की सुरक्षा की गुहार लगाने लगी। यह मामला बरबीघा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव का है। इस संबंध में डीएम से गुहार लगाने के लिए पहुंची महिला वार्ड सदस्य ललिता कुमारी ने बताया कि उनके गांव में देसी शराब बनाने का कारोबार खुलेआम होता है और जब पुलिस छापेमारी करती है तो पहले से लोगों की भनक लग जाती है और सभी लोग भाग जाते हैं और बाद में वे लोग लौट कर उनके घर पर धावा बोलकर जान मारने की धमकी देते हैं।

महिला को घर से भगाया शराब

कारोबारियों का मन इतना बढ़ गया है कि महिला पंचायत प्रतिनिधि वार्ड सदस्य ललिता देवी को घर से भगा दिया है। ललिता देवी मुखिया के घर पर जाकर शरण लिए हुए हैं तथा जान की सुरक्षा को लेकर डीएम से गुहार लगाने के लिए पहुंची।

कई गांव में होती है देसी शराब का कारोबार

बरबीघा थाना क्षेत्र के कई गांव में देसी शराब का कारोबार जमकर होता है। जिसमें मिर्जापुर प्रमुख है। साथ ही साथ नारायणपुर में भी भारी मात्रा में देसी शराब बनाई जाती है जबकि बेलाव, रमजानपुर काशीबीघा इत्यादि गांव में भी देसी शराब बनाने का कारोबार किया जा रहा है।

%d bloggers like this: