शेखपुरा

शेखपुरा जिला कलेक्ट्रेट में पीएम से रूबरू हुए दीनदयाल उपाध्याय योजना के लाभार्थी

शेखपुरा।

गुरुवार को शेखपुरा जिला समाहरणालय में दीनदयाल उपाध्याय सौभाग्य योजना के लाभार्थी प्रधानमंत्री से रूबरू हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर में सौभाग्य योजना के लाभार्थियों से बातचीत कर रहे थे।

इसी क्रम में NIC की तरफ से शेखपुरा कलेक्ट्रेट में सौभाग्य योजना के लाभार्थियों के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग व्यवस्था की गई थी।

प्रधानमंत्री से रूबरू होने के लिए जुटे लाभार्थियों को हालांकि प्रधानमंत्री से बातचीत करने का मौका नहीं मिला परंतु सभी लोगों ने प्रधानमंत्री की बातें सुनी जिसमें प्रधानमंत्री ने बताया कि बिजली प्रकाश ही नहीं देता बल्कि यह यह आत्मविश्वास भी देता है।

प्रधानमंत्री ने बताया कि गरीब लोगों को मुफ्त बिजली घर-घर जाकर पहुंचाई जा रही है ताकि गरीबों के जीवन में उजाला पहुंचे जबकि समर्थवान लोगों को भी ₹500 किस्त में लेकर बिजली का कनेक्शन दिया जा रहा है जिसे ₹50 महीने के रूप में लिया जाएगा।

प्रधानमंत्री से रूबरू होने के लिए सौभाग्य योजना के लाभार्थी संजीव कुमार, पिंटू कुमार, शांति देवी लीला देवी प्रमिला देवी इंदु देवी मुन्ना कुमार धर्मवीर कुमार सहित अन्य लोग पहुंचे जबकि विद्युत कार्यपालक अभियंता भी इस मौके पर उपस्थित थे। वहीं NIC के मनोज कुमार के द्वारा सारी व्यवस्था की गई थी।

%d bloggers like this: