बरबीघा

Jdu: बिहार का गठबंधन विकास का गठबंधन है- गजानंद शाही

बरबीघा।

बरबीघा विधानसभा के पूर्व विधायक एवं जदयू के वरिष्ठ नेता गजानंद शाही उर्फ मुन्ना शाही विधानसभा क्षेत्र के चितौरा गांव में सड़क हादसे में 3 लोगों के मौत होने की खबर पर परिजनों से मिलने पहुंचे और उनको सांत्वना दी। सड़क हादसे में सीमा देवी, उनके पुत्र और भतीजे की मौत हो गई थी। चितौरा गांव सांत्वना देने पहुंचे विधायक ने इस दुख की घड़ी में हर संभव सहायता का भरोसा दिया।

क्षेमा में मृतक छात्र के परिजन से मिले।

शुक्रवार को ही पूर्व विधायक क्षेमा गांव पहुंचकर शेखोपुरसराय में सड़क हादसे में मृत छात्र के परिजन मिलकर सांत्वना दी।

इस अवसर पर जदयू नेता शंभू सिंह, पूर्व युवा जदयू जिला उपाध्यक्ष मिंटू सिंह, वार्ड पार्षद अशर्फी मांझी, जदयू नेता श्री महतो सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

गठबंधन अटूट

क्षेत्रीय दौरे पर आए पूर्व विधायक ने कई गांवों का भी दौरा किया एवं किसानों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी। इस क्रम में वे पिंजरी गांव भी पहुंचे। संवाददाता सम्मेलन कर पूर्व विधायक ने जानकारी देते हुए बताया कि बिहार में गठबंधन को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही है परंतु बिहार का गठबंधन विकास का गठबंधन है और यह गठबंधन बना रहेगा। पूर्व विधायक ने कहा की निटीशबकुमार की अगुवाई में बिहार का चारों तरफ विकास हो रहा है। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम ही लोकतंत्र में आरोप लगाना होता है। इसीलिए विपक्षियों के द्वारा नीतीश कुमार की सरकार पर झूठे और मनगढ़ंत आरोप लगाए जाते हैं।

%d bloggers like this: