अरियरीघाटकोसुम्भाचेवाड़ाबरबीघाशेखपुराशेखोपुरसराय

शेखपुरा: गले मिलकर ईद की दी बधाई, ईदगाह में अदा की नमाज

शेखपुरा न्यूज़ ब्यूरो

रमजान के बाद शुक्रवार को चांद दिखते ही शनिवार को धूमधाम से ईद मनाई गई। सुबह से ही मुस्लिम धर्मावलंबियों ने ईदगाहों पर जाकर नमाज ए ईद अदा की एवं एक दूसरे से गले मिलकर ईद की बधाई दी। साथ ही साथ बड़ी संख्या में लोग एक दूसरे को ईद की बधाई देते देखे गए एवं ईद की सेवइयां भी लोगों ने एक दूसरे से मिलकर खाई।

शेखपुरा में ईद का नमाज अदा करते लोग

चुस्त-दुरुस्त व्यवस्था

ईद को लेकर जिला पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद सिंह एवं पुलिस कप्तान दयाशंकर के खास निर्देश पर ईद पर्व पर जिले में सभी 59 चिन्हित स्थानों पर दंडाधिकारी सहित पुलिस बल तैनात रहे। ज्यादातर जगहों से तैनात दंडाधिकारियों ने WhatsApp की मदद से अपनी उपस्थिति विभाग में दर्ज कराई।

व्हाट्सएप पे अपनी उपस्थिति दर्ज कराते अधिकारी

शेखपुरा के पिंड शरीफ में बड़ी संख्या में लोग जुटे और ईद की नमाज अदा करते हुए एक दूसरे को ईद की बधाई दी। उसी तरह से अरियरी, चेवाड़ा, शेखोपुरसराय एवं बरबीघा में भी ईद का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। सभी जगहों पर सौहार्दपूर्ण एवं भाईचारे के साथ लोग एक दूसरे को ईद की बधाई देते देखे गए। बरबीघा के समाचाक ईदगाह में बड़ी संख्या में लोग जुटे और ईद की नमाज अदा कर एक दूसरे को ईद की बधाई दी। जिसमें नगर परिषद के अध्यक्ष रोशन कुमार, कार्यपालक पदाधिकारी दिनेश कुमार, सामाजिक कार्यकर्ता शब्बीर हुसैन बंटी, राजाद नेता मो चांद प्रमुख रूप से लोगों को बधाई देते देखे गए इसी तरह शेखोपुर सराय में प्रखंड विकास पदाधिकारी सुधीर कुमार ने लोगों से गले मिलकर ईद की बधाई दी।

सनैया गांव में गले मिलते बच्चे
%d bloggers like this: