latest posts

9430804472 / 7992322662 [email protected]
शेखपुरा

दबंगई! महिला एचएम को कुदाल से काटने के लिए दौड़े ग्रामीण, दुर्व्यवहार, मारपीट, स्कूल में तालाबंदी

शेखपुरा। सौरभ कुमार की रिपोर्ट

शेखपुरा सदर प्रखंड के कोसरा पंचायत के भदेली गांव में बुजुर्ग महिला शिक्षक के साथ ग्रामीणों ने अभद्र व्यवहार कर जमकर बवाल काटा। महिला शिक्षक छबीला देवी को कुदाल से काटने के लिए ग्रामीण दौड़े तथा उनको जमीन पर पटक दिया।

एमडीएम सही नहीं

एमडीएम सही से नहीं देने को लेकर ग्रामीणों के आरोप पर किया जा रहा है। इस संबंध में जहां ग्रामीण एमडीएम में उचित मात्रा में दाल नहीं देने और अंडा नहीं देने का आरोप लगा रहे हैं वहीं पीड़ित एचएम के द्वारा उनको प्रभारी बनाए जाने से ग्रामीणों में आक्रोश है तथा विलेज पॉलिटिक्स के वजह से इस तरह का दुर्व्यवहार किया गया।

स्कूल में तालाबंदी

छबीला देवी ने बताया कि सचिव के पति मनोज यादव, अध्यक्ष के पति रंजीत यादव सहित सुरेश यादव, रविंदर यादव एवं अन्य ग्रामीण सोमवार की सुबह आए और स्कूल में तालाबंदी कर दी तथा उनके साथ दुर्व्यवहार करने लगे। इसी कड़ी में उनको जमीन पर गिरा दिया गया और कुदाल से काटने के लिए लोग दौड़े जिसे शिक्षकों ने पकड़ा।

स्कूल में कुव्यवस्था

ग्रामीण सुरेश यादव मनोज यादव का आरोप है कि स्कूल में कुव्यवस्था है। एमडीएम में सही से भोजन नहीं दिया जाता। अंडा का प्रावधान है परंतु अंडा नहीं दिया जाता। उधर एचएम का कहना है कि उनके द्वारा सुरेश यादव और मनोज यादव को लगातार कहा गया कि एमडीएम के समय वे लोग स्कूल आ जाएं और अपने देखरेख में एमडीएम बनवाएं।पर लोग नहीं आते। उधर इसको लेकर तालेबंदी कर ग्रामीण अभी भी बवाल कर रहे हैं।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: