latest posts

9430804472 / 7992322662 [email protected]
अरियरीआजकलघाटकोसुम्भाचेवाड़ाबरबीघाशेखपुराशेखोपुरसराय

WhatsApp/ Facebook पर अफवाह फैलाई तो होगी जेल। DM-SP ने दिए कड़े निर्देश।

शेखपुरा न्यूज़ ब्यूरो

WhatsApp और Facebook पर अफवाह फैलाने वालों को जेल होगी। शेखपुरा जिला अधिकारी योगेंद्र प्रसाद सिंह और पुलिस कप्तान दयाशंकर ने शेखपुरा के टाउन हॉल में आयोजित शांति समिति की बैठक में यह निर्देश दिए। शांति समिति की बैठक में ईद का पर्व सौहार्दपूर्ण और भाईचारे के बीच मनाए जाने का लोगों ने संकल्प लिया।

इसी बैठक में प्रमुखता से WhatsApp और Facebook पर धार्मिक और जातीय उन्माद सहित अन्य तरह की झूठी खबरें फैलाने वालों पर प्रशासन की कड़ी नजर रखने को लेकर निर्देश जारी किए गए। बैठक में यह जानकारी दी गई कि सादे लिबास में पुलिस की टीम जिले के 59 संवेदनशील स्थानों पर कड़ी निगरानी रख रही है और WhatsApp ग्रुप पर इसकी खास नजर है। जहां भी अफवाह फैलाने की बात सामने आएगी वहां WhatsApp पर अफवाह फैलाने वाले और WhatsApp ग्रुप के एडमिन पर भी कार्रवाई हो सकती है।

सूचना दे 06341 223 333

इसके लिए शेखपुरा जिला नियंत्रण कक्ष के लिए टेलीफोन नंबर भी जारी किया गया। 06341 223 333 नंबर पर कॉल कर आप किसी भी तरह के अफवाह फैलाने वालों की जानकारी दे सकते हैं। शांति समिति की बैठक में जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान के अलावा डीडीसी निरंजन झा, अनुमंडलाधिकारी राकेश कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमित शरण, टाउन थानाध्यक्ष नवीन कुमार, बरबीघा थानाध्यक्ष संतोष कुमार, मिशन प्रभारी राजकिशोर, बरबीघा नगर परिषद अध्यक्ष रोशन कुमार, सीपीआई सचिव प्रभात पांडेय, जदयू जिलाध्यक्ष डॉ अर्जुन प्रसाद, बीजेपी जिला अध्यक्ष संजीत प्रभाकर सहित अन्य लोग मौजूद थे।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: