latest posts

9430804472 / 7992322662 [email protected]
dm sheikhpura
शेखपुरा

शेखपुरा डीएम का आदेश- बच्चा हुआ चालक तो गाड़ी का निबंधन रद्द..

शेखपुरा न्यूज़ ब्यूरो

जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह ने नगर क्षेत्र में परिवहन व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए कई निर्देश जारी किया। जिलाधिकारी ने यह निर्देश जिला परिवहन पदाधिकारी शशि शेखरन को दिया। जिलाधिकारी ने उन्हें नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी और बस व टेम्पू संघ के साथ बैठक कर परिवहन व्यवस्था दुरुस्त करने को कहा है। जिलाधिकारी का सबसे ज्यादा जोर वाहनों को निर्धारित पड़ाव पर ही लगाने पर था।

 

निर्धारित बस या टेम्पू पड़ाव पर वाहन नहीं लगाने वालों पर नियमों के तहत कार्रवाई का भी निर्देश दिया है। जिला सूचना व जन संपर्क पदाधिकारी योगेंद्र कुमार लाल ने बताया कि शहर में चलाये जाने वाले टेम्पू संचालन को दुरुस्त करने का निर्देश दिया है। टेम्पू संचालन में नाबालिग को लगाये जाने पर टेम्पू मालिक पर कडी कार्रवाई कर उसका निबंधन भी समाप्त करने को कहा है।

 

बैठक में बताया गया कि जिले में बस का संचालन निर्धारित बस पड़ाव के बदले और भी कई स्थानो से बेरोक टोक चल रहा है। इसी प्रकार टेम्पू के संचालन में भी अनियमितता देखी जा रही है। नाबालिगों द्वारा टेम्पू चलाने से खतरे की आशंका और भी बढ जाती है। बैठक में जिलाधिकारी ने यातायात नियमों का उलंघन करने वालों पर नियमों के अनुसार कार्रवाई करने को कहा। परिवहन कानूनो के उलंघन के लिए सरकार द्वारा निर्धारित दर पर जुर्माना वसूली करने को कहा है। बताया गया है कि नियमों के अनुपालन नहीं किये जाने से नगर क्षेत्र में जाम का नजारा बना रहता है। जाम के कारण लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पडता है।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: