शेखपुरा

राज्यस्तरीय कबड्डी में अपना दम दिखाएगी बेटियां..हम में है दम

शेखपुरा।

राज्य के पूर्णिया में 14 सितंबर से शुरू होनेवाले पांच दिवसीय राज्यस्तरीय बालिका कब्बडी प्रतियोगिता को लेकर यहाँ से तीस सदस्यीय बालिका खिलाड़ियों का दल जिला टीम के लिए रवाना हुआ।

बृहस्पतिवार के दिन समाहरणालय परिसर में अपर समाहर्ता सत्यप्रकाश शर्मा ने जिला टीम को हरी झंडी दिखाकर विदा किया। इस मौके पर जिला खेल पदाधिकारी परिमल सहित अन्य मौजूद थे। एडीएम ने टीम के खिलाड़ियों को जीत की कामना करते हुए विदा किया। जिला टीम में अंडर 14 , अंडर 17 एवम अंडर 19 के बालिका खिलाड़ियों का अलग अलग दस दस खिलाड़ियों के दल को शामिल किया गया था। अंडर 14 टीम में पिंकी कुमारी , अंडर 17 में श्रेया भारती एवम अंडर 19 में रानी कुमारी को कप्तान बनाया गया है।

आज से है कबड्डी

जिला टीम के साथ कोच के रूप में कुमारी नीलम , नीरज कुमार एवम शशिरंजन को साथ भेजा गया है  पूर्णिया में राज्यस्तरीय बालिका कब्बडी प्रतियोगिता 14 सितंबर से शुरू होकर 18 सितंबर तक चलेगा। इस राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में राज्य के विभिन्न जिलों की बालिका टीम हिस्सा ले रही है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने शहर के संस्कार पब्लिक स्कूल की  9 छात्राएं  पूर्णिया को रवाना हुई।  अंडर 14 बालिका वर्ग की दस सदस्यीय जिला टीम में नौ खिलाड़ी इसी स्कूल की छात्रा है।

%d bloggers like this: