शेखपुरा

शिक्षक के पुत्र, स्कूली छात्र का अपहरण, प्राथमिकी दर्ज

शेखपुरा।

शहर के वीआईपी रोड में एक किराये के मकान में रह रहे शिक्षक चन्द्रभूषण प्रसाद का तेरह वर्षीय पुत्र एवं संस्कार पब्लिक स्कूल का आठवी कक्षा के छात्र ध्रुव कुमार गत 16 जुलाई की शाम से अचानक लापता है। लापता छात्र के पिता एवं नवादा जिला में पकरीवरावां थाना क्षेत्र के उकौरा निवासी चंद्रभूषण प्रसाद ने नगर थाना में घटना के सम्बन्ध में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

घटना के सम्बन्ध में पुलिस एक अपहरण की प्राथमिकी अज्ञात के विरुद्ध अंकित कर मामले की छानबीन कर रही है। समाचार लिखे जाने तक गायब बालक का कोई अता – पता नही चल पाया है।

गायब बालक के पिता अरियरी थाना क्षेत्र के सुमका गाँव स्थित मध्य विद्यालय में एक शिक्षक के पद पर कार्यरत है। गत रविवार के बालक अपने किराए के मकान से अपराह्न में ट्यूशन पढने के लिए चांदसी गली में एक शिक्षक के यहाँ निकला था लेकिन शाम में फिर वापस पढकर घर नही लौटा जबकि बालक के शिक्षक ने बताया कि उसदिन ध्रुव पढने के लिए उनके पास नही आया था।

अन्य सूत्रों ने बताया कि घटना के दिन देर शाम में वह अपने एक मित्र ऋतिक के साथ बाजार में घूमते देखा गया था। काफी खोजबीन के बाद भी बालक का कोई अता – पता नही चलने पर थक हार कर परिवारवालों को पुलिस की शरण में जाना पड़ा।

%d bloggers like this: