latest posts

9430804472 / 7992322662 [email protected]
बरबीघा

Bsnl टेलीफोन एक्सचेंज के दूसरी बार भी ढाई लाख की बैटरी चोरी, किसकी है मिली भगत?

बरबीघा।

भारत संचार निगम लिमिटेड के तहत यहाँ स्थापित टेलीफोन एक्सचेंज के दरवाजे में लगे ताला को तोड़कर अज्ञात अपराधियों ने लगभग ढाई लाख रुपये मूल्य के 24 कीमती बैटरियों को चुरा लिया।

घटना के सम्बंध में दूरसंचार विभाग शेखपुरा के एसडीजीई संजीव कुमार द्वारा स्थानीय बरबीघा थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमे अज्ञात लोंगो को अभियुक्त बनाया गया है।

प्राइवेट मोबाइल कंपनी की मिलीभगत

सूत्रों की अगर मानें तो प्राइवेट मोबाइल कंपनी के द्वारा BSNL की व्यवस्था को ठप करने के लिए इस तरह की चोरी की घटना को अंजाम दिलाया जा रहा है। वही बरबीघा एक्सचेंज में काम करने वाले कर्मचारियों पर भी शक की निगाह बनी हुई है।

ताल तोड़ के घुसा चोर

चोरो ने चोरी की इस बड़ी एवम दुःसाहसिक घटना को बीती रात्रि अंजाम दिया। सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद दूरसंचार विभाग मुंगेर के एजीएम संजय कुमार भगत और लखीसराय से एसडीई ब्रह्मदेव केवट यहाँ पहुँचकर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने बताया कि बीती रात चोर टेलीफोन एक्सचेंज के पिछले छोटे दरवाजे में लगे ताला को तोड़कर अंदर घुसे और घटना को अंजाम दिया।

महिला डाकू ने लूटा

इससे पहले गत मई माह में दो दर्जन की संख्या में महिला एवम पुरुष डाकुओं का दल एक्सचेंज में हमला बोलकर मध्य रात्रि के दौरान एक्सचेंज की सुरक्षा में तैनात रात्रि प्रहरी को बंधक बनाकर लाखों की कीमती बैटरियों को चुरा लिया था। इस तरह इस टेलीफोन एक्सचेंज में बैटरी लूट की दूसरी घटना महज चार माह के अंदर घट चुकी है। पिछली बार हुई घटना के बाद से एक्सचेंज की सुरक्षा में इस बार कोई भी संतरी तैनात नही था। इस दुःसाहसिक घटना से पुलिस भी परेशान नजर आ रही है पर उसके हाथ पूरी तरह खाली है। बताया जाता है कि पिछली चोरी और इस चोरी के बाद ही पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेकर छानबीन नहीं कर रही।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: