latest posts

9430804472 / 7992322662
BIHAR NEWSCRIMEशेखपुरा

एक चौकीदार इतना दबंग की बुजुर्ग दंपति को कर दिया है गांव से तड़ीपार

शेखपुरा

एक चौकीदार कितना दबंग हो सकता है इसकी बानगी है शेखपुरा सदर प्रखंड के सिरारी ओपी अंतर्गत गगरी गांव का एक चौकीदार। चौकीदार ने बुजुर्ग दंपत्ति को गांव से तड़ीपार कर दिया गया है। 5 साल से बुजुर्ग अपने बेटी के यहां शरण लिए हुए हैं। दर-दर भटक रहे हैं। कई बार पूर्व के पुलिस अधीक्षक को आवेदन दिया गया है। परंतु उनको संरक्षण नहीं मिला है। 5 बीघा जमीन पर भी कब्जा कर लिया। घर भी ढा दिया और बुजुर्ग दंपति दर-दर भटक रहे।

बेटे की हत्या का आक्रोश

दरअसल यह पूरा मामला चौकीदार के बेटे की हत्या से जुड़ा हुआ है। चौकीदार के बेटे की लाश गांव में ही मिली थी । जिसके बाद गांव के लोगों को नामजद अभियुक्त बना दिया गया। जिसमें बुजुर्ग दंपत्ति गगरी गांव के ही राम जी यादव भी अभियुक्त बनाए गए। इनके दो बेटे को भी अभियुक्त बनाया गया। रामजी यादव को अदालत से बेल मिल गई । परंतु रामजी यादव को गांव चढ़ने नहीं दिया जा रहा है। इस हत्याकांड में दोनों बेटे इनके फरार चल रहे हैं। पति-पत्नी दोनों अपने बेटी के यहां लखीसराय में किसी तरह गुजर बसर कर रहे है।

नए एसपी को आवेदन देने के लिए पहुंचे

बुजुर्ग दंपत्ति नए पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा को आवेदन देने के लिए पहुंचे। कार्य व्यस्तता की वजह से उनसे मुलाकात नहीं हो सकी । दंपति ने बताया कि उनके 5 बीघा जमीन पर गांव का चौकीदार कब्जा कर लिया है । घर को भी ढाह दिया गया है। गांव जाने नहीं दिया जाता है। किसी तरह बेटी के यहां रह कर उनका गुजर बसर हो रहा है। जबकि कोर्ट से उनको जमानत मिल गई है। बावजूद चौकीदार की दबंगई सामने आ रही है। उधर पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि बुजुर्ग दंपत्ति का आवेदन मिलते ही सहानुभूति पूर्वक इस पर विचार किया जाएगा।
See also  एबीवीपी के स्थापना दिवस पर विद्यार्थियों ने लिए संकल्प

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat