latest posts

9430804472 / 7992322662 [email protected]
यही है लालफीताशाही!! “जहां जाना है जाओ! बरबीघा पोस्ट ऑफिस में नहीं होगा काम!” ग्राहकों को दुत्कार कर भगा रहे अधिकारी…
बरबीघा

यही है लालफीताशाही!! “जहां जाना है जाओ! बरबीघा पोस्ट ऑफिस में नहीं होगा काम!” ग्राहकों को दुत्कार कर भगा रहे अधिकारी…

शेखपुरा न्यूज़ ब्यूरो:

जी हां, बरबीघा पोस्ट ऑफिस के प्रभारी निरंजन कुमार पिछले चार-पांच दिनों से ग्राहकों को यही कह रहे हैं। यह मनमानी बरबीघा पोस्ट ऑफिस में चल रही है और पैसे के लिए आने वाले ग्राहक हताश और निराश होकर जा रहे हैं।

कई ग्राहक इसको लेकर उलझ भी जाते हैं पर अंततः निराश होकर के ही लौटते हैं। बरबीघा पोस्ट ऑफिस में पिछले चार-पांच दिनों से बैंकिंग सुविधा पूरी तरह से ठप है। इसको लेकर ग्राहकों में भारी आक्रोश है।

किसी को अपने बेटे के पढ़ाई के लिए फीस भेजनी है तो कोई अपने बीमार पिता के इलाज के लिए पैसा निकालने के लिए आया है परंतु पोस्ट ऑफिस के अधिकारियों और कर्मचारियों की मनमानी का आलम यह है कि किसी भी व्यक्ति को पैसे नहीं दे रहे और सबसे खास बात यह है कि जहां जाना है जाओ कह कर टके से जवाब भी दे रहे।

क्या कहते है लोग

नवीन कुमार, गंजपर, बरबीघा, छात्र

“तीन दिनों से पैसे के लिए दौड़ाया जा रहा है और आने पर सीधा जवाब मिलता है कि नहीं मिलेगा पैसा, जहां जाना है जाओ, जो करना है कर लो।”

निरंजन कुमार, प्रभारी, डाकघर बरबीघा

“एक स्टाफ छुट्टी पर चले गए हैं और एक स्टाफ बिना बताए नहीं आ रहा। स्टाफ की कमी से यह परेशानी हो रही है हम लोग क्या कर सकते हैं।”

उधर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मनोज कुमार नामक कर्मी की छुट्टी पे जाने के बाद महताब नामक कर्मी को भेज दिया गया है। प्रभारी जानबूझ कर काम नहीं कर रहे है।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: