बरबीघा

शेखपुरा: 1 बूथ 10 यूथ के फार्मूले पर उतर चुकी है बीजेपी। 2019 की हो रही तैयारी

बरबीघा। पुरुषोत्तम कुमार की रिपोर्ट

बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता शेखपुरा जिला अध्यक्ष धीरज कुमार ने की।

बैठक में प्रदेश प्रभारी के रूप में आनंद प्रकाश शामिल हुए। इस मौके पर प्रदेश प्रभारी आनंद प्रकाश ने कहा कि युवाओं के हाथों में ही आज भारत और विश्व का भविष्य है ऐसे में युवाओं को सशक्त करना है।

बैठक में एक बूथ 10 यूथ के फार्मूले पर काम करते हुए कमल क्लब का गठन कर हर बूथ पर 10 युवाओं को संगठित कर संगठन में जोड़ना है। साथ ही साथ बैठक में निर्णय लिया गया कि 4, 5 और 6 जून को केंद्र सरकार के विभिन्न योजनाओं से लाभ पाने वालों को चिन्हित कर उन को सम्मानित किया जाएगा एवं लोगों के बीच केंद्र सरकार की योजनाओं से होने वाले लाभ को भी बताया जाएगा।

इसी बैठक में 9 जून को युवा मोर्चा के द्वारा बाइक रैली निकालने का भी निर्णय लिया गया जबकि 10 से 20 जून को प्रमंडल स्तरीय बैठक करने का भी निर्णय लिया गया। बैठक में क्षेत्रीय प्रभारी के रूप में अरविंद पटेल, युवा मोर्चा अध्यक्ष बरबीघा रामसेवक कुमार, IT सेल प्रभारी प्रणव कुमार एवं बरबीघा भाजपा मुख्य प्रभारी सुबोध कुमार, राकेश कुमार, हरेराम कुमार, बलराम कुमार सहित अन्य लोग शामिल थे।

%d bloggers like this: