latest posts

9430804472 / 7992322662 [email protected]
आजकलघाटकोसुम्भा

एयरटेल मोबाइल टावर से तीन लाख की बैटरी चोरी, बरबीघा के बाद यहां भी..

घाटकोसुम्बा। न्यूज़ ब्यूरो

घाटकुसुम्भा प्रखंड कार्यालय से महज 200 गज की दूरी से सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने मोबाइल टॉवर से 24 बैट्री को चुरा लिया । इस संबंध टावर के जमीन मालिक सह जदयू के प्रखंड अध्यक्ष ललन प्रसाद उर्फ डॉ नरसिंह ने बताया कि सोमवार की रात लगभग 12 बजे अज्ञात चोरों ने टावर में चोरी की घटना को अंजाम दिया।

उन्होंने बताया कि इस टावर एयरटेल का है। जिसके ऊपर टेलीनॉर, रिलायन्स और जियो का भी लगाया गया है।

सोमवार की रात्रि 12 बजकर 18 मिनट पर पटना से कॉल आया कि आपका साईट डाउन है डीजी चालू कीजिये। जब डीजी चालू करने गया तो वहां का नजारा ही कुछ और था।

चोरों ने कटीला तार से किये गए बाउंड्री को काट कर सेल्टर रूम का ताला तोड़ सभी वायर को काट कर वहां से बैट्री चुरा लिया गया।

चोरी की अंदेसा को देख तुरंत पटना सूचना दी। जिसके बाद कोरमा थाना को भी सूचना दी गयी। वही इस वावत रिलायन्स जियो के टेक्नीशियन मुरारी कुमार ने बताया कि टावर से 24 बैट्री गायब है जिसमे से 17 बैट्री सड़को पर व खेतों में पटक कर चोर भाग निकले और 7 बैट्री अपने साथ साथ ले भगा।

मुरारी ने बताया कि जो 17 बैट्री खेतो व सड़को पर मीली है वह भी टूट कर पूर्णतः बर्बाद हो गये हैं। मुरारी ने बताया कि इन बैट्री की कीमत लगभग 3लाख रुपया है। कोरमा थाना पुलिस ने बताया कि अभी तक मामला दर्ज नही किया गया है। मामला दर्ज होने पर आगे की कार्यवाई की जाएगी।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: