latest posts

9430804472 / 7992322662 sathisnews@gmail.com
शेखपुरा

Facebook WhatsApp पर रखें नजर, अफवाह फैलाने वालों पे होगी त्वरित कार्रवाई-DM/SP

शेखपुरा न्यूज ब्यूरो

गुरुवार को शेखपुरा जिला अधिकारी योगेंद्र प्रसाद सिंह एवं पुलिस कप्तान दयाशंकर ने ईद को लेकर तैनात किए गए दंडाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों की बैठक के संयुक्त संबोधन के क्रम में Facebook, WhatsApp, Twitter सहित सभी तरह के सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी रखने का अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया। साथ ही साथ उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि कहीं भी अफवाह फैलाने अथवा धार्मिक और सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करते हुए मैसेज मिले तो उस पर त्वरित कार्रवाई की जाए। जिलाधिकारी ईद को लेकर दंडाधिकारियों और पुलिस बलों की तैनाती से पूर्व संयुक्त संबोधन कर रहे थे।

नहीं पहुंचे कई अधिकारी

संयुक्त संबोधन के लिए बुलाई गई बैठक में जिलाधिकारी माइक से नामों को पुकारते रहे परंतु कई दंडाधिकारी और पुलिस के अधिकारी नहीं पहुंचे। इस पर जिलाधिकारी ने गहरी नाराजगी जताई। स्थिति यह थी कि बिजली विभाग, स्वास्थ विभाग और अग्निशामक जैसे महत्वपूर्ण विभाग के अधिकारी भी बैठक से गायब रहे अथवा बहुत विलंब से पहुंचे।

जिलाधिकारी ने पढ़ाया कानून का पाठ

ईद को लेकर बुलाई गई संयुक्त बैठक में जिलाधिकारी ने लापरवाह पदाधिकारियों को कानून का पाठ भी पढ़ाया। उन्होंने कहा कि काम नहीं करने वाले पदाधिकारियों के लिए भी कानून में व्यवस्था है। उन्होंने कहा कि धारा 166 के तहत काम नहीं करने वाले पदाधिकारियों पर भी प्राथमिकी दर्ज कराई जा सकती है। जिलाधिकारी के उक्त संबोधन सुन कई पदाधिकारी बगले झांकने लगे।

कंट्रोल रूम को करें कॉल

किसी भी तरह की गड़बड़ी अथवा धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने पर जिला नियंत्रण कक्ष को सूचना दी जा सकती है। इसके लिए जीरो 06341 223 333 कंट्रोल रूम का नंबर जारी किया गया है जो 24 घंटे काम करेगा। इस नंबर पर किसी भी अफवाह की सूचना दी जा सकती है जिस पर त्वरित कार्रवाई होगी।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: