latest posts

9430804472 / 7992322662 sathisnews@gmail.com
शेखोपुरसराय

अंजेश बने मुंगेर-भागलपुर विश्वविद्यालय B.Ed कॉलेज एसोसिएशन के सचिव

शेखोपुरसराय।

आज मुंगेर B.Ed कॉलेज के प्रांगण में संयुक्त भागलपुर विश्वविद्यालय B.Ed कॉलेज एसोसिएशन की बैठक अमर कुमार साहा अध्यक्ष की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में पूर्व से गठित कमेटी को भंग करते हुए नई कमेटी का चयन किया गया जिसमें अमर कुमार साहा को पुनः अध्यक्ष एवं अंजेश कुमार चेयरमैन साईं कॉलेज ऑफ टीचर्स ट्रेनिंग शेखपुरा को सचिव की जिम्मेवारी के साथ साथ वरुण कुमार टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज भागलपुर को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई।

इस बैठक में संयुक्त सचिव के रूप में B.Ed कॉलेज जमुई के संचालक ध्रुव सिंह का चयन हुआ। बैठक में भागलपुर से 5 कॉलेज के प्रतिनिधि बांका से 5 कॉलेज के प्रतिनिधि मुंगेर, जमुई, खगड़िया, लखीसराय एवं शेखपुरा से एक-एक प्रतिनिधि की उपस्थिति रही।

बी.एड.कालेज संघ के सचिव अंजेश कुमार ने भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति महोदय से टेलीफोन पर बात कर B.Ed कॉलेज में अध्ययन रत छात्र हित को ध्यान में रखते हुए परीक्षा आवेदन फार्म शुल्क 5000 की जगह 1000 करने का अनुरोध किया , जिसे कुलपति महोदय ने मान लिया और इस आशय का पत्र एक-दो दिन में सभी कॉलेज को भेजने का वचन दे दिया।

साईं कॉलेज ऑफ टीचर्स ट्रेनिंग के चेयरमैन अंजेश कुमार को B.Ed कॉलेज एसोसिएशन के सचिव बनने पर सभी सदस्यों के साथ साथ साई कॉलेज के उपाध्यक्ष रमेश कुमार, प्राचार्य डॉ प्रवेश कुमार, परीक्षा नियंत्रक रामानुज सिंह, प्राध्यापक रविंद्र कुमार, अमित कुमार विश्वजीत कुमार, सर्वेश कुमार, मोहम्मद रौनक, श्वेता कुमारी, प्रियंका कुमारी, राजाराम रघुवीर एवं अन्य सदस्यों ने बधाई दी। साथ ही साथ छात्र एवं अध्यापक के हित में विश्वविद्यालय स्तर पर सही काम करने हेतु आशा व्यक्त की।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: