latest posts

9430804472 / 7992322662
बरबीघा

Video : लॉकडाउन में निकले बाइकर्स को पुलिस ने उठक बैठक कराई

बरबीघा

बरबीघा पुलिस के द्वारा लॉकडाउन में निकलने वाले मनचले बाइकर्स को सबक सिखाने के लिए अलग तरीका अपनाया गया। एक बाइक पर तीन सवार होकर निकलने वाले बाइकर्स को सबक सिखाने के लिए पुलिस के द्वारा उठक बैठक करवाई गई।

बरबीघा थाना चौक पर उठक बैठक करवाते हुए पुलिस ने बाइकर्स को लॉकडाउन में घर से निकलने पर इसी तरह से सबक सिखाने की चेतावनी दी है बता दी।

बरबीघा नगर परिषद के पूरे शहरी क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। मुख्य बाजार के इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए बाइक अथवा वाहनों की आवाजाही पर भी प्रतिबंध है साथ ही साथ दुकानों के खुलने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है।

See also  महागठबंधन के विरोध में गलत बयान पर राजद ने सीएम का पुतला फूंका

बता दें कि शहरी क्षेत्र में लगातार पुलिस और पदाधिकारियों के गश्ती रही और दुकानों पर नजर रखे गए । कंटेनमेंट जोन में दुकान नहीं खुली सड़कों पर सन्नाटा छाया रहा । लोग अपने घरों में दुबके रहे।

बताना जरूरी है कि बरबीघा के शहरी क्षेत्र के लगभग सभी मोहल्लों में कोविड-19 के प्रभावित लोग पाए गए हैं। कुछ लोग होम आइसोलेशन में है तो कुछ को शेखपुरा में भर्ती कराया गया है। कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन की सख्ती शहरी क्षेत्र में सामने आई और लोग अपने-अपने घरों में दुबके हुए रहे। बताया जा रहा है कि कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए यह सख्ती लगातार बनी रहेगी।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat