latest posts

9430804472 / 7992322662 sathisnews@gmail.com
बरबीघा

पीएनबी बैंक में पैसा निकालने आए बुजुर्ग की बैंक में ही  मौत..

शेखपुरा न्यूज़ ब्यूरो

बरबीघा पंजाब नैशनल बैंक में बुधवार की सुबह पैसा निकालने आए बुजुर्ग की परिसर में ही मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने शाखा प्रबंधक पर पैसा नहीं देने का आरोप लगाया है। मृतक बरबीघा थाना के मालदह पंचायत के इस्माइलपुर गांव के निवासी 55 वर्षीय सहदेव प्रसाद सिंह बताए जा रहे हैं।

बैंक ने नहीं दिया पैसा

इस संबंध में मृतक सहदेव प्रसाद के पुत्र मुन्ना कुमार ने बताया कि उनके पिताजी बीमार चल रहे थे और उन्हीं के इलाज के लिए पैसा निकालने के लिए उनको लेकर आया था। सुबह 9:00 बजे से ही बैंक के बाहर बैठा हुआ था और 10:00 बजे बैंक खुलने पर वाउचर भरकर बैंक में जमा कर दिया परंतु बैंक वालों ने पैसा देने में विलंब की इसी दौरान उनके पिताजी की मौत हो गई।

दोनों किडनी थी फेल

मृतक के पुत्र ने बताया कि उनके पिता किडनी की बीमारी से बहुत दिनों से परेशान थे और उनका दोनों किडनी फेल हो चुका था। इसी क्रम में सात हजार उनके खाते पर जमा था और वही राशि हुए निकालने के लिए बैंक आए हुए थे परंतु बैंक के द्वारा पैसा देने में विलंब हुई और फिर उनके पिता का निधन हो गया।

शव को तुरंत बैंक परिसर से बाहर निकलवाया

बैंक प्रबंधक पर मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि उनके पिता के निधन के बाद बैंक प्रशासन के द्वारा जबरन बैंक परिसर से उनके पिता के शव को बाहर करवा दिया गया। वहां मौजूद लोग इसे अमानवीयता करार दे रहे थे। परिजनों ने बताया कि मृतक के शव को किसी तरह से वहां से वे रोड के दूसरी तरफ ले जा कर रखें।

पहले ही हो चुका था निधन

इस संबंध में शाखा प्रबंधक शशि भूषण प्रसाद का कहना है कि मृतक व्यक्ति की मौत पैसा निकालने से पूर्व ही हो चुकी थी और इसीलिए बैंक के द्वारा पैसे का भुगतान नहीं किया गया।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: